AddText 04 15 07.16.27

पूर्णिया में एक महिला अपने जीजा के प्यार में ऐसी पागल हुई कि अपने ही पति का कत्ल कर दिया. आरोपी पत्नी ने पहले पति को अगवा करवाया, फिर उसकी हत्या करवा दी. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

पूर्णिया में एक अपने जीजा के प्यार में पागल हुई साली ने अपने ही सुहाग का कत्ल कर दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी और जीजा के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के कालीगंज से मंगलवार शाम स्कार्पियो सवार चार अपराधियों ने साइकिल दुकानदार बाबुल को जबरन अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद अपराधी उसे धमदाहा ले गए. रास्ते में ही अपराधियों ने गला दबाकर बाबुल की हत्या कर दी और शव को धमदाहा थाना के तुलसी कुड़िया के पास फेंक दिया.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक बाबुल की मां सोबराती खातून ने आरोप लगाया कि बाबुल की पत्नी का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध था.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

इसको लेकर पहले भी पंचायत हुई थी लेकिन पंचायत में जीजा ने अवैध संबंध की बात से इनकार कर दिया था. मृतक की मौसी ने कहा कि बाबुल के साढ़ू मोहम्मद चांद अक्सर उनके घर आया करता था.

घर सुना पाकर दोनों जीजा-साली एक साथ रंगरेलियां मनाया करते थे. जब पति ने इसका विरोध किया तो पत्नी रिस्ताना खातून और उनके जीजा चांद ने साजिश रचकर पहले तो बाबुल को अगवा कर लिया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया.

मुफस्सिल थाना प्रभारी आदित्य रंजन को जैसे ही बाबुल को अगवा करने की जानकारी मिली, उन्होंने टेक्निकल सेल की मदद से छानबीन शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने धमदाहा के तुलसी कुड़िया से बाबुल का शव बरामद किया.

सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने कहा कि आरोपी जीजा मोहम्मद चांद और साली रिस्ताना खातून समेत चार आरोपी को महज कुछ घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया. जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से बाबुल का अपहरण किया गया था, उस गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया.

सदर एसडीपीओ ने कहा कि जीजा और साली के बीच अवैध संबंध था. इसी वजह से मृतक की पत्नी रिस्ताना खातून और उसके जीजा ने मिलकर बाबूल की हत्या करवा दी .

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...