aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 99

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी अपने डांस से सिर्फ हरियाण- पंजाब के लोगों के दिलों पर राज नहीं करती बल्कि देश दुनिया में भी वह अपनी पहचान बना चुकी हैं। ‘हरियाणवी डांस क्वीन’ की एक एक अदा पर लोग मर मिटने को तैयार हैं। कहा जाता है कि जिस गाने में सपना डांस करती दिख जाएं वह पहले से ही हिट माना जाता है। उनके हर गाने पर रिलीज के साथ ही करोड़ों के व्यूज मिल रहे हैं। हाल में ही सपना का गाना ‘चटक-मटक’ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यूट्यूब पर इस गाने को 650 मिलियन बार देखा जा चुका है।

youtube पर मचाया धमाल

वैसे तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर गाना ही मिलियन्स में व्यूज बटोरता है. लेकिन, उनके ‘चटक-मटक’ ने इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. रेणुका पवार के गाए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 650 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जो कि अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह गाना दिसंबर 2020 में रिलीज हुआ था. यानी गाने को रिलीज हुए 1 साल भी नहीं हुआ है और गाने ने यह बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है |

बॉलीवुड में भी दिखी सपना

सपना चौधरी सिर्फ हरियाणवी गानों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। सपना ने बॉलीवुड की कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है। सपना चौधरी ने बतौर हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। बाद में वो हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई। उन्हें देशभर में बिग बॉस से पहचान मिली थी।

सपना चौधरी का देसी अंदाज

‘चटक-मटक’ में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक दम देसी अवतार में नजर आई थीं और अपने इस लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सपना (Sapna Choudhary) का यह लुक खूब चर्चा में रहा और आलम ये है कि अब तक यह एक्ट्रेस के फैंस के बीच छाया हुआ है. यूट्यूब पर गाना अब तक धमाल मचा रहा है. रेणुका पवार के गाए इस गाने के बोल बिट्टू सरिखी ने लिखे हैं और इसका निर्देशन किया है कुलदीप राठी ने.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...