बिहार : लालू के लाल तेजप्रताप के पैर जमीन पर पड़ने से पहले गिराया जा रहा था मिनरल वॉटर, जानिए वजह…

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (बिहार के भूतपूर्व स्वास्थ मंत्री) ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सोमवार को जनशक्ति यात्रा निकाली। यात्रा के तहत बिहार के हसन पुर के विधायक तेजप्रताप करीब ढाई किलोमीटर नंगे पांव पैदल चले। इस दौरान एक कार्यकर्ता उनके पैर सड़क पर पड़ने से पहले पानी गिराता दिखा। 

इस पदयात्रा के दौरान एक अजीब ही वाक्या देखने को मिला। तेजप्रताप के आगे-आगे एक कार्यकर्ता पैर के पड़ने से पहले ही जमीन पर पानी गिरा रहा था। पानी भी ऐसा-वैसा नहीं, मिनिरल वॉटर की बोतल कार्यकर्ता के हाथ में थी और वो उसी से यात्रा के दौरान पानी गिराता रहा। दरअसल जब तेजप्रताप पदयात्रा पर निकले तो धूप भी थी और उनके पैर भी खाली थे। इसलिए कार्यकर्ता पानी डाल रहा था ताकि उनके पैर में छाले ना पड़े।

हालांकि इस मिनिरल वॉटर का कोई असर नहीं हुआ और तेजप्रताप के पैर में छाले पड़ ही गए। इस पदयात्रा का वीडियो शेयर करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि ऐसी पदयात्रा अब जारी रहेगी। इस दौरान तेजप्रताप ने छाले पड़े पैरों को भी दिखाया। इस दौरान उनके कार्यकर्ता अन्य नेताओं को पदयात्रा के लिए चैलेंज भी देते नजर आए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो लोग तेजप्रताप के लिए खून और पसीना बहाने का काम कर रहे हैं।