बिहार के छपरा में बिजली न आने कर्मचारी ने ट्रांसफार्मर पर चढ़ाई शराब, इस टोटका से तुरंत आई लाइन

अभी बिहार सहित पुरे देश में एक नया संकट पनपने लगी है वो है बिजली बताया जा रहा है की बिजली के कमी से कभी भी लाइन थप हो सकती है | बिहार में बिजली विभाग के कर्मचारी का एक अजब वीडियो वायरल हुआ है। इसमें मिस्त्री एक खराब ट्रांसफॉर्मर को ठीक करने के लिए उस पर शराब का भोग चढ़ा रहा है। छपरा में बिजली विभाग के कर्मचारी के टोटके का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कर्मचारी खराब ट्रांसफॉर्मर को ठीक करने के लिए शराब का भोग लगा रहा है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बिजली विभाग का कर्मचारी ट्रांसफॉर्मर पर शराब गिरा रहा है। मजे की बात ये कि शराब चढ़ाते ही तीन दिन से खराब ट्रांसफॉर्मर ठीक हो गया और बिजली देने लगा। वहां पर उपस्थित सारे लोग आश्चर्य रह गए |

ट्रांसफार्मर पर चढ़ाया शराब :

ये मामला बिहार के छपरा के सलेमपुर पोखरा के पास का बताया जा रहा है। ट्रांसफॉर्मर पर शराब चढ़ा रहे बिजली विभाग के मिस्त्री का वीडियो वायरल होते ही सवाल खड़े हो रहे है। बिजली विभाग का एक कर्मचारी इसी ट्रांसफॉर्मर की अगरबत्ती से पूजा करते और शराब चढ़ाते दिख रहा है।

जानिये स्थानीय लोगों की राय :

लोगों के अनुसार पिछले तीन दिनों से इलाके में बिजली बार-बार कट जा रही थी। नया ट्रांसफॉर्मर लगने के बाद भी समस्या बनी हुई थी। अगरबत्ती, फूल, लड्डू भी चढ़ाए गए, लेकिन समाधान नहीं हुआ। इसके बाद टोटके के तौर पर बिजली विभाग के मिस्त्री ने शराब चढ़ाई तो बिजली आ गई।