IPL 2021 : डी विलियर्स के Cute बेटे ने जीता दिल, हारने के बाद कही दिल छू लेने वाली बात

IPL के इस त्यौहार में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को कल रात एलिमिनेटर मुकाबले में दिल तोड़ने वाली हार का सामना करना पड़ा। वही कोलकाता अपने जीत के साथ अगला मैच दिल्ली से खेलेगी | इस जीत के हीरो रहे सुनील नारायण इस हार के बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी की टीम को ट्रोल भी किया जा रहा है लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एबी डी विलियर्स के नन्हे से बेटे ने एक ऐसा मैसेज दिया है जिसे हर किसी को देखना चाहिए।

इस छोटे से बच्चे ने आरसीबी की हार के बाद दुनिया को ये बताने की कोशिश की है कि मैच जीतने से भी ज्यादा ज़रूरी है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें और खेल का आनंद लें। छोटे डी विलियर्स का ये मैसेज एबी डिविलियर्स की पत्नी डेनियल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

डैनियल डी विलियर्स ने इस पोस्ट में अपने दोनों बेटों की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारे छोटे एबी ने आज रात मुझे ये याद रखने के लिए कहा कि इस खेल में सिर्फ जीतना ही सबकुछ नहीं है, ये सबकुछ खेल का आनंद लेने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बारे में है। उन्होंने अपने पिता से ये शब्द सीखे। मुझे लगता है कि मैं इससे बेहतर नहीं कह सकती। मैं एक गर्वित पत्नी हूं और एक गर्वित मम्मी हूं।”

यह भी पढ़ें  अगर इन 11 धुरंधर खिलाड़ियों के साथ उतरी धोनी की सेना, तो IPL 2022 जीतने से CSK होगी प्रवल दावेदार