RCB VS KKR: सुनील ने स्पिन का बिछाया जाल, फंस गई RCB के धुरंधर बल्लेबाज

ipl 2021 : uae में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग में हुए एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइ़डर्स ने 4 विकेट से जीत दर्ज की और क्वालिफायर राउंड 2 में प्रवेश किया। जीत के हीरो रहे सुनील नारायण वहीं इस हार के साथ ही रॉयल चैलेन्जर्स बैंगलोर पुरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। साथ ही आरसीबी के लिए कप्तान विराट कोहली के कप्तानी करियर का भी अंत हो गया। जीत के लिए 139 रनों की पीछा करने उतरी KKR ने अच्छी शुरुआत की। शुभमन गिल ने 18 गेंदों में तेज 30 रन बनाये, तो वेंकटेश अय्यर ने 30 रन जोड़े।

राहुल त्रिपाठी जल्दी आउट हो गये, लेकिन सुनील नारायण (26 रन) और नितीश राणा (23 रन) ने अच्छी साझेदारी निभाई। चूंकि स्कोर कम था, इसलिअ केकेआर के बल्लेबाजों ने संभलकर बल्लेबाजी की और टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। बाद में शाकिब अल हसन और कप्तान ओएन मॉर्गन ने टीम को जीत दिलाई। RCB की ओर से मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और युजवेन्द्र चहल ने 2 -2 विकेट लिए। बॉलिंग में 4 विकेट लेने और बैटिंग में भी रनों का अच्छा य़ोगदान देने की वजह सुनील नारायण को प्लेयर ऑफ द मैच के अवार्ड से सम्मानित हुए |

यह भी पढ़ें  2011 विश्व कप फाइनल की भारतीय प्लेइंग XI के 10 खिलाड़ी ले चुके है संन्यास, बचा है सिर्फ एक खिलाड़ी जानिये कौन?

देखिये मैच के दौरान ट्वीटर पर आया कुछ ऐसी प्रतिक्रिया