aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 21 1

बिहार के सहरसा जिले के एक छोटे से गांव सितुआहा, बिहार से निकल संचिता बसु ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय किया है बिहार की बेटी साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं. बिहार की बेटी संचिता बसु और गांव की लड़की के लिए बड़ी उपलब्धि है । बिहार के संचिता बसु साउथ फिल्म से अपनी फिल्म कैरियर की शुरुआत मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम कर रही है ।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ डेब्यू बिहारी गर्ल संचिता बसु,  देखें तस्वीरें - बिहारी रिपोर्टर

बिहार के साथ साथ पुरे इंटरनेट पर धूम मचा रही बिहार के संचिता बसु ने पहले तो टिकटॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई । उसके बाद स्नेक एप पर सिंगिंग एवं डांस के क्षेत्र में बिहार की बेटी के 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं. एक छोटे से गांव से निकली बिहार के इस लड़की की इस प्रतिभा के सभी लोग कायल हो चुके हैं ।

telugu star allu arjun: 'महल' बनाने की तैयारी में तेलुगू स्‍टार अल्‍लू  अर्जुन, इंटरनैशनल स्‍टाइल वाले घर में होंगी तमाम फसिलिटीज! - telugu star allu  arjun decided to ...

17 वर्षीय संचिता बसु बिहार के सहरसा जिले के सितुआहा,बिहार के महादेव मंठ के किसान और समाजसेवी सुरेंद्र यादव व 90 की दशक में एथलेटिक्स में धमाल मचाने वाली एथलीट बीना राय की बेटी हैं । बिहार राज्य के संचिता बसु को उनकी प्रतिभा के कारण साउथ की फिल्मों में अहम रोल मिल रहा है | जो यह बिहार राज्य के लिए बड़ी उपलब्धि है ।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...