दीपक चाहर ने कैमरे के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखिये दिल छू लेने वाला वीडियो

आइपीएल 2021 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के हाथों बेशक 6 विकेट से हार मिली, लेकिन ये मैच दीपक चाहर के लिए सबसे यादगार बन गया। दीपक चाहर का इस मैच में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा और उन्होंने चार ओवर में 48 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया। इस खराब प्रदर्शन के बावजूद चाहर के लिए ये मैच बेहद यादगार बन गया क्योंकि उन्होंन मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और उन्होंने इसका जवाब हां में दिया। इसके बाद वहां मौजूद तमाम लोगों ने तालियां बजाई और चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाकर आधिकारिक तौर पर उनके साथ अपनी इंगेजमेंट का भी एलान कर दिया। 

यह भी पढ़ें  ईशान किशन लेना चाहते है ऋषभ पंत की जगह ? कहा- मुझे विकेटकीपिंग पसंद है मुझे मौका दिया जाए तो....

दीपक चाहर ने मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टैंड में जाकर प्रपोज किया और घुटने के बल बैठकर उनका जिंदगी भर के लिए साथ मांगा। जिसके जवाब में जया ने दीपक को हां किया और चेन्नई के तेज गेंदबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाई। दोनों इस खास मौके पर काफी खुश नजर आए और एक दूसरे को गले लगाकर अपनी खुशी का इजहार किया। दीपक का प्रदर्शन हालांकि मैच में कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने अपने 4 ओवर में एक विकेट लेकर 48 रन लुटाए। पंजाब किंग्स की टीम ने सीएसके से मिले 135 रनों के लक्ष्य को महज 13 ओवर में चेज किया। पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए महज 42 गेंदों में 98 रनों की तूफानी पारी खेली। 

यह भी पढ़ें  अगर इन 11 धुरंधर के साथ उतरी मुम्बई इंडियंस, तो IPL 2022 जीतने की बन सकती है प्रबल दावेदार

चलते-चलते बता दे की उन्होंने इस सीजन में अपनी टीम सीएसके के लिए अब तक 13 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 13 विकेट लिए हैं। वहीं इस सीजन में उनका बेस्ट प्रदर्शन 13 रन देकर चार विकेट रहा है। सीएसके प्लेआफ में पहुंच चुकी है और 14 लीग मैचों में 9 मैच जीतकर 18 अंक के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है। 

यह भी पढ़ें  श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, अपने सरजमीं पर टी20 में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय खिलाड़ी