aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 64

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर एवं फिल्म प्रोडूसर महेश भट्ट को तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड जितना अच्छा है उतना ही गंदा भी है। हमें बहुत कुछ सिखाया भी है। लेकिन कुछ ऐसा भी है, जिसे देखते हुए समाज और गंदा होता जा रहा है। अगर बॉलीवुड में गंदगी की बात करी जाए तो सबसे पहले गंदगी फैलाने वाले महेश भट्ट है।

आज हम महेश भट्ट के बारे में एक ऐसा बात आप सभी के साथ शेयर कर रहे हैं जिसके बारे में शायद ही कोई लोग जानते होंगे | यह किस्सा तब का है जब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट 17 साल की थी और वह फिल्मों में आना चाहती थी। पूजा भट्ट का सारा परिवार ही फिल्मों में था जिसके कारण उनका बॉलीवुड इंडस्ट्री में आना काफी आसान था। लेकिन पूजा भट्ट का अपने पिता के साथ ऐसा नाम छपा कि उन्हें बॉलीवुड के अलावा दूसरे लोगों ने भी भला बुरा कहा।

बता दें, कि यह बात उस समय की है जब पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ एक मैगजीन पर उनकी तस्वीर देखी गई थी। इस तस्वीर में देखा गया था कि दोनों बाप बेटी लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। जब यह तस्वीर सभी के सामने आई तो लोगों ने पूजा और महेश भट्ट को काफी बुरा-बुरा सुनाया। इस फोटो को देखकर पूजा कहती है कि मैं उस समय नादान थी, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था और यह लिप किस हमारी ओरिजिनल नहीं है। लोगों ने इस फोटो के साथ छेड़छाड़ करी है और इसे एक नया लुक दे दिया है।

जब महेश भट्ट को हर जगह से खरी-खोटी सुनने को मिली तो उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रख दी और बात को संभालने की वजह बात बिगड़ गई। यह देखकर महेश भट्ट काफी परेशान हो गए और उन्होंने अचानक गुस्से में कह दिया कि पूजा अगर मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता।महेश भट्ट की यह बात सुनकर लोगों ने उन्हें ताना कसना शुरू कर दिया और कहा कि यह समाज में गंदगी फैलाना चाहते हैं। महेश भट्ट को रिश्तो की अहमियत समझानी चाहिए।

आप इसके बारे में क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट करके साझा करे हमें आपकी जवाब का इंतजार है…..

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...