aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 60

नोल्ल्य्वूद के जाने माने एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपनी बातों से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आती हैं। कभी स्पाइडर मैन के रूप में तो कभी बीच सडको पर नारियल पानी पिटे हुए | वह अच्छी तरह जानती हैं कि आखिर फैन्स और फॉलोअर्स को उन्हें एंटरटेन कैसे करना है। हाल ही में उन्हें उन्हें देश के प्रधानमंत्री मोदी से अपने लिए एक खास डिमांड करते देखा गया है।

जैसा की सभी जानते हैं, बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन की नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant ) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। अपने फैंस से रूबरू होने के लिए राखी सावंत खास वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है। इस वीडियो में वह पीएम मोदी से अपने लिए शॉपिंग करने की बात कहती दिख रही हैं। ये विडियो पूरा सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा था |

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आप सीधा-सीधा वीडियो में देख सकते हैं, राखी सावंत पैपराजी से रूबरू होते वक्त पीएम मोदी से कहती हैं, ‘नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं, वहां के सारे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मेसेज देना। बोलना कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं। आप वहां से लौटेंगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लेना, वहां क्या अच्छा मिलता है।’ इसके बाद आखिर में राखी कहती हैं कि ‘कुछ नहीं तो कम से कम डॉलर ले आना वहां से मेरे लिए’। कहना गलत नहीं होगा कि राखी सावंत उन सिलेब्रिटीज़ में से हैं, जो बेझिझक अपने मन की बातें कमरे पर बोलना जानती हैं और इस बार तो उन्होंने देश के पीएम को भी अपने मजाक मस्ती में शामिल कर लिया। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...