aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 48 1

बॉलीवुड के जाने माने एक्ट्रेस कंगना रनौत राजनीति में एंट्री लेने के लिए तैयार खड़ी हैं। कंगना रनौत बीजेपी के जरिए राजनीति में प्रवेश करेंगी यह बात बिल्कुल तय मानी जा रही है। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं | और कंगना रनौत यहां से बीजेपी के उम्मीदवार हो सकती हैं। इसी साल मार्च महीने में बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा के निधन के बाद मंडी लोकसभा सीट खाली हो गई थी | और इस पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव की घोषणा की गई है। मंडी लोकसभा सीट पर जिन चेहरों की चर्चा बीजेपी के अंदर है उसमें कंगना रनौत का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। हालांकि बीजेपी की चुनाव समिति धर्मशाला में एक बैठक करने जा रही है जिसमें उम्मीदवारी पर चर्चा होगी। 

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत ने चुनाव लड़ने की इच्छा अब तक खुलकर जाहिर नहीं की है। लेकिन बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व चाहता है कि कंगना को इस बार उप चुनाव में उम्मीदवार बनाया जाए। अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही कंगना रनौत बीजेपी का दामन थाम लेंगीं। आपको बता दें कि कंगना रनौत मंडी जिले के भांबला गांव की रहने वाली हैं और उन्होंने मनाली में अपना नया घर भी बनाया है। उनका गांव और मनाली दोनों मंडी संसदीय क्षेत्र के अंदर ही आता है।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...