AddText 04 12 10.29.38

कल कोलकाता और हैदराबाद के बीच मैच हुई थी जिसमें कोलकाता ने एक जीत अपनी झोली में डाल दी हैदराबाद को हराकर और कोलकाता की ओर से सबसे बेहतरीन पारी खेलने वाले नितीश राणा को मैन आफ द मैच अवार्ड से सम्मानित किया गया |

नीतीश राणा की पारी में 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. नीतीश राणा (Nitish Rana) का ये आईपीएल (IPL) में कुल 12वां अर्धशतक था.

बता दें कि शाहरुख खान की KKR के धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा रिश्ते में एक्टर गोविंदा के दामाद लगते हैं. द कपिल शर्मा शो में नीतीश राणा ने खुद स्वीकार किया था कि उनकी सुपरस्टार गोविंदा से रिश्तेदारी है.

दरअसल, कपिल के ही शो में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि नीतीश की पत्नी सांची मारवाह उनकी चचेरी बहन हैं और इस हिसाब से नीतीश राणा उनके बहनोई हुए. गोविंदा की भांजी सांची मारवाह के पति होने के कारण नीतीश राणा, गोविंदा के दामाद होते हैं.

नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी जोड़ी नीतीश के साथ काफी खूबसूरत लगती है.

नीतीश और सांची की शादी फरवरी 2019 में हुई. नीतीश राणा केकेआर टीम के अहम खिलाड़ी हैं, लेकिन उनकी वाइफ के बारे में कम ही लोग जानते होंगे. सांची किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...