Site icon First Bharatiya

बिहार में कोरोना को लेकर 17 अप्रैल को होगी सर्वदलीय बैठक, तेजस्वी भी होंगे शामिल बड़ा फैसला लेने की तैयारी में सरकार

AddText 04 11 01.18.43

देश-विदेश में नए कोरोना के मामले बड़ी तेजी से फ़ैल रहे हैं. बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ़्तार काफी तेज हो गई है. प्रतिदिन हजारों नए केस सामने आ रहे हैं. राज्य में कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है.

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

शुक्रवार को बिहार में नई गाइडलाइन जारी किये जाने के बाद राजभवन की ओर से बड़ी जानकारी दी गई है. राज्यपाल फागू चैहान की अध्यक्षता में 17 अप्रैल को सुबह 11 सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है.

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

वर्चुअल तरीके से यह बैठक की जाएगी. शनिवार को बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी से मुलाकात के बाद यह अहम निर्णय लिया गया है.

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

आपको बता दें कि राज्यपाल के साथ मीटिंग के दौरान स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत और राज्यपाल के सचिव राॅबर्ट एल चोंग्थू भी मौजूद थे. गौरतलब हो कि नए मामलों को देखते हुए नीतीश सरकार ने 30 अप्रैल तक नई गाइडलाइन जारी की है.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

गौरतलब हो कि कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए नीतीश सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है. अब राज्य के सभी शिक्षण संस्थानों को 11 अप्रैल  से बढ़ाकर 18 अप्रैल तक बंद रखे का आदेश दिया गया है. इसके अलावा 30 अप्रैल तक सभी दुकानों और प्रतिष्ठानों को शाम सात बजे तक ही खोला जाएगा.

शनिवार को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने राज्यपाल से मुलाकात कर 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक का समय निर्धारित किया.

Exit mobile version