AddText 04 11 01.18.43

देश-विदेश में नए कोरोना के मामले बड़ी तेजी से फ़ैल रहे हैं. बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ़्तार काफी तेज हो गई है. प्रतिदिन हजारों नए केस सामने आ रहे हैं. राज्य में कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है.

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

शुक्रवार को बिहार में नई गाइडलाइन जारी किये जाने के बाद राजभवन की ओर से बड़ी जानकारी दी गई है. राज्यपाल फागू चैहान की अध्यक्षता में 17 अप्रैल को सुबह 11 सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है.

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

वर्चुअल तरीके से यह बैठक की जाएगी. शनिवार को बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी से मुलाकात के बाद यह अहम निर्णय लिया गया है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

आपको बता दें कि राज्यपाल के साथ मीटिंग के दौरान स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत और राज्यपाल के सचिव राॅबर्ट एल चोंग्थू भी मौजूद थे. गौरतलब हो कि नए मामलों को देखते हुए नीतीश सरकार ने 30 अप्रैल तक नई गाइडलाइन जारी की है.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

गौरतलब हो कि कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए नीतीश सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है. अब राज्य के सभी शिक्षण संस्थानों को 11 अप्रैल  से बढ़ाकर 18 अप्रैल तक बंद रखे का आदेश दिया गया है. इसके अलावा 30 अप्रैल तक सभी दुकानों और प्रतिष्ठानों को शाम सात बजे तक ही खोला जाएगा.

शनिवार को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने राज्यपाल से मुलाकात कर 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक का समय निर्धारित किया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...