aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 37 4

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या की वापसी हो सकती है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के क्रिकेट निदेशक (Director of Cricket Operations) जहीर खान (Zaheer Khan) ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की फिटनेस को लेकर अहम बात कही है.

हार्दिक को क्या हुआ?

मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के दोनों मैचों नहीं खेल पाए जिसके बाद उनके फिटनेस को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस टेंशन में हैं कि आखिर इस धाकड़ खिलाड़ी को क्या हुआ है.

RCB के खिलाफ खेलेंगे हार्दिक?
मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक जहीर खान जहीर खान ने प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘हम प्रैक्टिस सेशन करेंगे और देखेंगे इसके बाद ही कोई फैसला लेंगे. हार्दिक ने अभ्यास शुरू किया है और यही बात फिलहाल हम आपसे शेयर कर सकते हैं. जहीर ने बताया है कि हार्दिक आरसीबी के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गेंदबाजी कोच (Bowling Coach) शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने इससे पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की क्रिकेट मैदान वापसी की समय सीमा बताने से इनकार कर दिया था.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...