aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 2 2

अगर आपको चाहिए कम बजट में जायदा माइलेज वाली गाड़ी दो चक्कीया वाहन तो आपको ये खबर के माध्यम से जान जायेंगे पुरे डिटेल अभी मार्केट में सबसे ज्यदा बिकने वाली बाइक की कंपनी है बजाज, हीरो, टीवीएस जैसी कम्पनियों की बाइक अभी पुरे मार्केट में चलती है | इसका दमदार इंजन और शानदार माइलेज ग्राहकों को काफी पसंद आता है।अगर आप भी चाहते है की हम भी ख़रीदे कम वजट में ज्यदा माइलेज वाली बाइक तो इस खबर को पूरी पढ़े…

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

जी हाँ दोस्तों आज हम बात करने वाले है TVS Sport की अगर आपको ये बाइक पसंद है और खरीदने का मन क्र रहा है तो आप ये ऑफर जान लीजिये इस बाइक की शोरूम कीमत की बात करें तो कंपनी ने 57,330 रुपए तय की है। वहीं ऑनरोड प्राइस की बात करें तो 64, 430 रुपए कीमत पहुंच जाती है। लेकिन इस ऑफर के तहत मात्र 31 हजार रुपए में भी आप यह बाइक खरीद सकते हैं। साथ ही वाहन के साथ 12 महीने की वारंटी भी दी जा रही है। इस ऑफर को जानने से पहले इस बाइक के फीचर्स जान लेते हैं।

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

टीवीएस की स्पोर्ट बाइक कंपनी की सबसे सफल बाइक्स में से एक है। टीवीएस (TVS Sport) की इस बाइक को स्टाइल और माइलेज दोनों के हिसाब से अच्छा माना जाता है। इस बाइक में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन एयप कूल्ड तकनीकि पर आधारित है। यह इंजन 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 

Also read: खुशखबरी : बिहार के इस जगह पर बना देश का सबसे बड़ा परीक्षा भवन, एक बार में इतने अभ्यार्थी दे सकते है परीक्षा

जानें ऑफर…
दरअसल यह एक सेकेंड हैंड बाइक है। जिन लोगों के पास नई बाइक का बजट नहीं है या फिर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो उनके लिए सर्टिफाइड सैकेंड हैंड का ऑप्शन सबसे बेस्ट होता है। सर्टिफाइड सेकेंड हैंड वाहनों को खरीदने और बेचने वाली कंपनी CARS24 ने अपनी वेबसाइट पर इस बाइक को शामिल किया है।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

कंपनी ने इस बाइक की कीमत मात्र 31 हजार रुपए तय की है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का मॉडल साल 2014 का है। इसकी ओनरशिप भी फर्स्ट है। साथ ही यह बाइक अब तक 42,666 किमी चल चुकी है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा HR-29 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...