aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 86 1

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टी20 में कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है । उन्होंने ट्विटर के जरिए एक पोस्ट में इसकी घोषणा की. बता दे की कोहली अगले महीने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और ओमान (Oman) में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के बाद टी20 फॉर्मेट में भारत की कप्तानी छोड़ देंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद टी20 के कप्तानी पद को छोड़ देंगे। कप्तान विराट कोहली ने अपने सफर के दौरान उनका साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया।

कप्तान विराट कोहली घोषणा के बाद लोग अब यह जानना चाह रहे है आखिर किंग कोहली ने इतना बड़ा फैसला कैसे ले लिया बता दे की इसी बीच भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि विराट कोहली ने अचानक यह फैसला क्यों लिया है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टी20 टीम की कप्तानी छोड़नी के विराट कोहली के फैसले पर कहा “विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के लिए एक सच्ची संपत्ति रहे हैं। और उन्होंने शानदार नेतृत्व किया है। वह सभी फॉर्मेट में टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। हालांकि, यह फैसला भविष्य के रोडमैप को ध्यान में रखते हुए किया गया है। हम विराट को टी20 में कप्तान के तौर पर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए धन्यवाद देते हैं। हम उन्हें आगामी विश्व कप और उससे आगे के लिए शुभकामनाएं देते हैं और आशा करते हैं कि वह भारत के लिए काफी रन बनाते रहेंगे.”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...