aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 77 2

अगर हम जब भी किसी फ़िल्मी दुनिया के खुबसूरत अभिनेत्रियों के ओए नज़र डालते है | तो उस लिस्ट में शिल्पा शीटी का भी नाम हमें देखने को मिलता है | बॉलीवुड मव बहुत से ऐसी अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपनी कला और खूबसूरती से लाखो लोगो को अपनी और आकर्षित कर दिल जीत लेते है | और बहुत से अभिनेत्रिया अपनी ड्रेस को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है |

बैसे तो फंस की नज़रे बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री पर हमेशा टीकी रहती है और अभिनेत्रिया की फोटो सोशल मीडिया पर लोग देखते है और खूब पसंद भी करते है |  सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें आते ही तुरंत वायरल हो जाती हैं। ऐसी कुछ तस्वीरें होती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। वहीँ कुछ तस्वीरें ऐसी भी होती हैं, जिसके कारण से सेलेब्स को ट्रोल होना पड़ता है।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान ब्लैक कलर फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था। कुर्ते की फिटिंग सब ठीक थी लेकिन जब लोगों ने शिल्पा शेट्टी के चेहरे से आंखें उठाते हुए पैरों की तरफ घुमाई तो वह थोड़ा हैरान हो गए थे। जी हां, इस हैरानी के पीछे की वजह यह थी कि शिल्पा शेट्टी ने कुर्ते के साथ कुछ भी नहीं पहना हुआ था जो दिखने में काफी अजीब लग रहा था।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की ड्रेस पर आए कमेंट्स के बारे में बात की जाए तो ट्रोलर्स ने अभिनेत्री के लिए लिखा कि “शायद वह काफी जल्दी में थीं।” वहीं एक अन्य ने यह लिखा कि “मैडम सलवार पहनना ही भूल गई हैं।” खैर ट्रोलर्स के कमेंट पर आज तक शिल्पा शेट्टी का कोई भी रिएक्शन नहीं आया है परंतु यह वीडियो और शिल्पा शेट्टी की यह तस्वीरें एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हुए नजर आ रही हैं।

अगर हम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सालों बाद “हंगामा 2” में नजर आई थीं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अभिनय को काफी पसंद किया गया था। वहीं बहुत ही जल्द शिल्पा शेट्टी फिल्म “निकम्मा” में नजर आएंगी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...