aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 73 2

बिहार में आज से बारिश कम होने के आसार हैं। लेकिन आसमान साफ हो जाएगा। पटना में लगातार दूसरे दिन देर रात बारिश हुई। आधे घंटे की तेज बारिश से उमस से राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार आज भी बिहार के कई स्‍थानों पर हल्‍की से मध्‍यम बारिश के आसार हैं। जानकारी के लिए बता दे की मध्य प्रदेश में कम दबाव का क्षेत्र के कारण बुधवार को राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में रिमझिम फुहारें पड़ती रहीं। बिहार के जमुई में 40, दिनारा में 36, इस्लामपुर में 35 एवं गया में 31 मिलीमीटर बारिश हुई। दिनभर फुहारें पड़ने के कारण बिहार का वातावरण नम बना रहा।

Also read: खुशखबरी : बिहारवासियों को बड़ी सौगात बिहार में बनने जा रही है एक और शानदार चिड़ियाघर, जान लीजिये लोकेशन….

इन जिलों में हो सकती है हल्‍की से मध्‍यम बारिश 

Also read: खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

मौसम विभाग के अनुसार पश्चिम चंपारण, सिवान, सारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज समेत बक्‍सर, भोजपुर, रोहतास, भभुआ, औरंगाबाद और अर‍वल में कई स्‍थानों पर हल्‍की बारिश हो सकती है। वहीं दरभंंगा, वैशाली, शिवहर, पूर्वी चंपारण, पटना, गया, नालंदा, भागलपुर आदि जिले में कुछ स्‍थानों पर हल्‍की से मध्‍यम स्‍तर तक की बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटे के दौरान पश्चिमी चंपारण का माधोपुर सबसे ज्‍यादा गर्म रहा। यहां अधिकतम तापमान 36.7 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। 

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

Also read: Indian Railway : अमृतसर आने-जाने के लिए चलने वाली है 2 जोड़ी से अधिक समर स्पेशल ट्रेनें, आप भी करना चाहते है यात्रा तो करें बुकिंग

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...