aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 62 2

अजगर यह नाम सुनते ही हमारे शारीर में एक अजीब से हरकत होने लगता है। लेकिन अक्सर यह देखा गया है की अजगर को देखते ही इंसान उससे दुरी बना लेते है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक अजगर ने हिरण को अपना भोजन बना लिया ।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

आपको बता दे की राजस्थान के बारां जिले में अजगर द्वारा हिरण को निगलते हुए देखा गया। इसका वीडियो भी सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि अजगर और हिरण की यह घटना बारां जिले के किशनगंज वन क्षेत्र की है। जहा बुधवार की सुबह लालापुरा प्लांटेशन में हिरण को अजगर ने जकड़ रखा था. जैसे आस-पास के क्षेत्रीय लोगों ने इसे देखा तो घबरा गए और इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

अजगर ने हिरण को निगला

वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि खेत में एक अजगर हिरण को धीरे-धीरे अपने गले से निगल रहा है। इस दौरान यहां वन विभाग के कुछ अधिकारी मौजूद थे, जिन्होंने अपने मोबाइल कैमरे में घटना को रिकॉर्ड कर लिया।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

कैमरे में रिकॉर्ड हुई ये घटना

जैसे ही अजगर ने हिरण को पूरी तरह से निगला, फिर वहां से वह आराम से चला गया. वन विभाग को इसके बारे में जानकारी दी गई।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...