aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 57 2

चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना रणौत के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। लंबे समय से चर्चा थी कि करीना कपूर खान ने सीता के रोल के लिए के लिए 12 करोड़ फीस की डिमांड की थी लेकिन अब खबर है कि ये रोल कंगना रणौत को मिल गया है। ‘सीता-एक अवतार’ टाइटल वाली फिल्म को अलौकिक देसाई डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

उन्होंने इसकी घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की है। माँ सीता के रोल के लिए बहुत लोगो ने चाहा हमें मिले तो हमें मिले जिसमे से करीना भी अपनी भाग आजमाई थी करीना ने अपनी fish पुरे 12 करोड़ राखी थी लेकिन निर्देशक ने अपना फैसला सुनाया और माँ सीता के रोल के लिए कंगना को दी इजाजत

इस फिल्म के कास्ट की घोषणा होने के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो ये भी कहा है कि कंगना इस रोल के लिए सबसे बेहतर हैं। कंगना रणौत ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस खबर की पुष्टि कर दी है। फिल्म के लेखक हैं केवी विजयेंद्र प्रसाद, जिन्होंने पहले ही खुलासा किया था कि ‘सीता’ की भूमिका निभाने के लिए उनकी पहली पसंद कंगना हैं।

फिल्म के निर्देशक अलौकिक ने बताया की – सीता आरम्भ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं सीता एक अवतार में कंगना को कास्ट करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी।

करीना की हुई थी जमकर आलोचना :

जब से ये खबर सामने आई कि करीना कपूर खान माता सीता का किरदार निभाने जा रही हैं, तभी ने सोशल मीडिया पर उनका विरोध होने लगा था। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि अगर करीना सीता का रोल निभाती हैं, तो यह हिंदू धर्म और माता सीता का अपमान होगा। खबरों की मानें तो करीना ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ फीस की डिमांड भी की थी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...