विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि दो-दो सीएम का पुत्र हूं।

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

शायद किसी को यह नसीब मिला हो। मैं फर्स्‍ट क्लास का क्रिकेटर रहा हूं और क्रिकेट खेला हूं।

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

इस क्लास में खेलने का मौका मिला और इसकी वजह से पढ़ाई पूरी नहीं कर सका।

Also read: कम की खबर : अब बदले हुए रूटों से चलेगी वाराणसी-प्रयागराज समेत इन रूटों की तीन ट्रेनें, जान ले पूरी बात फिर करे सफर

दरअसल सदन में शिक्षा विभाग के बजट पर चर्चा चल रही थी। इस दौरान सत्ता पक्ष की ओर शालिनी मिश्रा ने बजट पर पक्ष में बोलने के क्रम कह दिया

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

कि जब लालू प्रसाद बिहार में चरवाहा विद्यालय खोल रहे थे तब उनके पुत्र तेजस्वी दिल्ली के आरके पुरम के एक बड़े निजी विद्यालय में पढ़ रहे थे।

फिर भी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए। इस संदर्भ को सत्तापक्ष के कई और सदस्य बोले। जो तेजस्वी यादव को नागवार गुजरा।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हमारी सात बहनें हैं और बड़े भाई भी।

लगभग सभी ने सरकारी विद्यालय में ही पढ़ाई की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि लालू-राबड़ी शासन को जंगलराज कहते थे।

फिर भी फर्जी डिग्री नहीं लिया। इस पर भाजपा विधायक संजय सरावगी ने विरोध जताया और कार्यवाही से प्रधानमंत्री का नाम हटाने का आग्रह भी किया जिसे तत्काल कार्यवाही से हटा दिया गया।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...