aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 12 1

सोशल मीडिया पर इस समय शादी विवाह का विडियो वहुत ही वायरल हो रहा है. हमारे यहा शादियों ऐसा कोई पल नही होता जहा हसी खुसी न हो आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है. दूल्हे को ऐसा गिफ्ट (Wedding Gift) मिलता है, जिसे खोलते हुए उसके पसीने छूट जाते हैं. देखिए वायरल वीडियो (Viral Video).

दोस्त ने स्टेज पर थमाया गिफ्ट

हम लोगो के यहा शादियों में यही होता है कि दोस्त-रिश्तेदार स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन को वेडिंग गिफ्ट (Wedding Gift) देते हैं और फिर उनके साथ फोटो क्लिक करवाकर नीचे चले जाते हैं. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Gift) में भी दूल्हे का दोस्त स्टेज पर दूल्हे को एक पैक्ड गिफ्ट देकर उसे उसी समय खोलने के लिए कहता है. बेचारा दूल्हा उसे खोलने की कोशिश में जुट भी जाता है |

विडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे

दूल्हे के साथ हुआ मजाक

बताते चले की दूल्हा-दुल्हन के साथ ही स्टेज पर कई महिलाएं भी खड़ी थीं, जो उन दोनों की दीदी/भाभी (Devar Bhabhi Video) होंगी. ऐसे में दूल्हे को गिफ्ट खोलते हुए देखकर सभी को हंसी आने लग जाती है. दरअसल, दूल्हा पैकेट के अंदर पैकेट खोलता रह जाता है. उसके दोस्त ने उसके साथ शादी वाली रात भी मजाक कर दिया था. लास्ट में दूल्हे के हाथ सिर्फ खाली डिब्बा ही लगता है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...