Site icon First Bharatiya

जज्‍बे का सलाम: दो बार विधायक रहे बद्री राम की 80 साल की पत्नी ने वार्ड मेंबर के लिए भरा पर्चा, बेटों के कंधों पर पहुंचीं

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 6 1

बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) के दूसरे चरण में विजयीपुर प्रखंड कार्यालय में 7 सितम्बर से लगातार नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए हर दिन प्रत्याशियों की भीड़ लग रही है. वहीं, उम्मीदवार अपने समर्थकों के काफिले के साथ नामांकन करने के लिए ब्लॉक पहुंच रहे हैं. इसी भीड़ के बीच शुक्रवार को एक ऐसी शख्सियत नामांकन करने पहुंची जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

आपको बता दे की भोरे विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रहे स्वर्गीय बद्री राम की 80 साल की पत्नी पनमती देवी ने वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. अपने दो पुत्रों का सहारा लेकर पैदल विजयीपुर के सहडियरी गांव निवासी 80 वर्षीय पानमती देवी प्रखंड कार्यालय पहुंचीं और पंगरा पंचायत के वार्ड नंबर तीन से वार्ड सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके साथ ही पनमती देवी ने अपनी ओर से पंचायत चुनाव में सबसे उम्रदराज उम्मीदवार होने का रिकॉर्ड भी बना लिया है.

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

जानकारी के लिए बता दे की भोरे विधानसभा क्षेत्र के दो बार विधायक रह चुके स्वर्गीय बद्री राम की पत्नी पानमती देवी को 80 साल की उम्र में वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र भरने की जानकारी होने पर लोग हैरान रह गए. लोगोंं के बीच पूर्व विधायक की पत्नी का 80 साल की उम्र में, वह भी वार्ड सदस्य पद के लिए पर्चा भरना पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table
Exit mobile version