aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 6 1

बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) के दूसरे चरण में विजयीपुर प्रखंड कार्यालय में 7 सितम्बर से लगातार नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए हर दिन प्रत्याशियों की भीड़ लग रही है. वहीं, उम्मीदवार अपने समर्थकों के काफिले के साथ नामांकन करने के लिए ब्लॉक पहुंच रहे हैं. इसी भीड़ के बीच शुक्रवार को एक ऐसी शख्सियत नामांकन करने पहुंची जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

आपको बता दे की भोरे विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रहे स्वर्गीय बद्री राम की 80 साल की पत्नी पनमती देवी ने वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. अपने दो पुत्रों का सहारा लेकर पैदल विजयीपुर के सहडियरी गांव निवासी 80 वर्षीय पानमती देवी प्रखंड कार्यालय पहुंचीं और पंगरा पंचायत के वार्ड नंबर तीन से वार्ड सदस्य के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके साथ ही पनमती देवी ने अपनी ओर से पंचायत चुनाव में सबसे उम्रदराज उम्मीदवार होने का रिकॉर्ड भी बना लिया है.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

जानकारी के लिए बता दे की भोरे विधानसभा क्षेत्र के दो बार विधायक रह चुके स्वर्गीय बद्री राम की पत्नी पानमती देवी को 80 साल की उम्र में वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन पत्र भरने की जानकारी होने पर लोग हैरान रह गए. लोगोंं के बीच पूर्व विधायक की पत्नी का 80 साल की उम्र में, वह भी वार्ड सदस्य पद के लिए पर्चा भरना पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...