AddText 04 10 07.26.04

बिहार के वर्तमान उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा है कि अब मोदी के सपने जैसे स्मार्ट बनेंगे बिहार के यह चार शहर मिलेंगी हाईटेक सुविधा |अभी बस एक धुंधली छवि है। बिहार के चार शहरों को पीएम मोदी के सपनों का स्‍मार्ट शहर बनाने के लिए बड़े बदलाव किए जा रहे हैं |

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद में बीते दिन एक होटल में कहा है कि बिहार के चार सिटी को स्मार्ट सिटी बनाएंगे जिसमें मुजफ्फरपुर भागलपुर बिहारशरीफ और पटना का नाम शामिल है |

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

सभी शहरों में स्मार्ट सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। कार्य में तेजी के लिए प्रमंडल स्तर पर निदेशालय बनाए जाने का फैसला लिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों जैसा बिहार के लिए अभी चार शहरों को स्मार्ट बनाना है। देश के 100 शहरों में ये चार शहर शामिल हैं।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

प्रधानमंत्री ने कहां है कि बिहार के योजना के लिए एक धुंधली छवि है बहुत लंबे समय तक कोई अच्छा परिणाम नहीं आया इसलिए नगर विकास एवं आवास विभाग के प्रधान सचिव की अध्यक्षता में नागरिक सुविधाएं बढ़ाई जा रही हैं।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...