aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 36

पंजाब टीम के ओनर और बॉलीवुड में अपना धमाके करने वाली प्रीटी जिनता को कौन नहीं जानता अपने वक्त की टॉप अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से पूरे देश में धूम मचा दी थी। प्रीति ने कई सुपरस्टार्स संग बड़े पर्दे पर काम किया और खूब नाम कमाया। उन्होंने ‘दिल चाहता है’, ‘दिल से’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘सलाम नमस्ते’ जैसी कई सुपहिट फिल्मों में काम किया है। जिसे आज भी काफी पसंद किया जाता है।

३४ बच्चो की माँ है प्रीटी जिंटा

प्रीति जिंटा जितनी खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उतनी ही नेक दिल इंसान भी हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि प्रीती एक, दो या फिर तीन बच्चों की मां नहीं हैं, बल्कि वो तो 34 बच्चों की मां हैं। दरअसल, साल 2009 में प्रीति जिंटा ने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया था।

खास बात ये थी कि ये बच्चियां तब प्रीति की जिंदगी में आई जिस दिन उनका जन्मदिन था। उन 34 बच्चियों का ध्यान प्रीति बखूबी रखती हैं। और खबर के मुताबिक बताया जाता है की प्रीटी जिनता साल में दो बार खुद मिलने भी जाती है |

अभिनेत्री की सबसे लास्ट फिल्म

एक्ट्रेस के फिल्म की करियर की बात करें तो वो काफी शानदार रहा। बड़े पर्दे से गायब होने से पहले प्रीति आखिरी बार फिल्म भइया जी सुपरहिट में नज़र आई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। जिसके बाद प्रीती किसी और फिल्म में नज़र नहीं आईं। वहीं अब प्रीति क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन हैं। खेल के समय अक्सर प्रीति को स्टेडियम में अपनी टीम का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया है।

.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...