सलमान और कटरीना ने की तुर्की के पर्यटन मंत्री से मुलाकात, इस तरह हुआ स्वागत, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहुर अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ की इस दौरान की कई फोटो सामने आती रहती हैं।

आपको बता दे की हाल ही में सलमान खान और कटरीना कैफ की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों तुर्की के पर्यटन मंत्री के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जानकारी के लिए बता दे की सलमान खान और कटरीना कैफ ने फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के बीच तुर्की के पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Ersoy के साथ खास मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वयरल हो रही हैं। बता दे की ये मुलाकात शुक्रवार को हुई थी जिसकी तस्वीरें तुर्की के पर्यटन मंत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'

बता दे की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तुर्की के पर्यटन मंत्री Mehmet Nuri Ersoy ने कैप्शन में लिखा, ‘बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स सलमान खान और कटरीना कैफ अपने नए प्रोजेक्ट के लिए हमारे देश में हैं। तुर्की कई इंटरनेशनल सिनेमा प्रोजेक्ट्स को होस्ट करता रहेगा।’

सामने आीं इन तस्वीरों में सलमान खान ने काले और ग्रे रंग का सूट पहना हुआ है। तो वहीं कटरीना कैफ ने बेज कलर का टॉप और ब्लैक पैंट पहना हुआ है।