aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 91

फ़िल्मी जगत में कम समय में अपनी बड़ी पहचाने वाले वाले अभिनेता विक्की कौशल की आज के वक्त में बहुत बड़ी फैन फोलोइंग हैं। अगर बात खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के तो वो भी किसी से कम नही है उनके भी लाखों दिवाने हैं। आपको बता दे की कैटरीना और विक्की के बीच लंबे समय से अफेयर की चर्चाएं चल रही हैं। अगर खबरों की माने तो दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार विक्की और कटरीना इस साल के लास्ट में शादी करने का प्लान बना रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दे की दिसंबर में शादी कर सकते हैं विक्की-कैटरीना वैसे दोनों के बीच पहले अफेयर, फिर सगाई और अब शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले सामने आई सगाई की खबरों पर विक्की कौशल के पिता और फिल्ममेकर श्याम कौशल ने चुप्पी तोड़ते हुए इसे सिर्फ अफवाह करार दिया था। वहीं अब बताया जा कहा है कि विक्की और कैटरीना इस साल अंत में यानी दिसम्बर में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं।

आपको बता दे की दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर नई गॉसिप वायरल हो रही है। लाइफस्टाइल एशिया की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने दिसंबर में शादी करने का बड़ा फैसला किया है। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि राजस्थान के उदयपुर में दोनों सात फेरे लेंगे, ऐसे में इस शाही शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी गई है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...