2 दशक बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी बोल्ड एक्ट्रेस मन्दाकिनी, अब पहचान पाना भी मुश्किल

बॉलीवुड की 80 के दशक की खूबसूरत अदाकारा मंदाकिनी ने रातों-रात अपनी दिलकश और बोल्ड अदाओं से लोगों की नींदे उड़ा दी थीं. राज कपूर की साल 1985 रिलीज होने वाली फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री मंदाकिनी आखिरकार दो दशकों के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सफेद साड़ी पहने झरने के नीचे नहाते हुए ऐसे सीन दिए जो आज की एक्ट्रेस के लिए भी चैलेंजिग काम है.

आपको बता दे की मंदाकिनी की नीली आंखें और रूप-रंग जो भी एक बार देखता था बस देखता ही रह जाता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस मौजूदा वक्त में कई स्क्रिप्ट को पढ़ रहीं हैं और जल्द ही फाइनल करेगी कि कौन से प्रोजेक्ट के साथ अपनी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करना पसंद करेंगी। मंदाकिनी की आखिरी फिल्म बंगाली में थी, जिसका टाइटल ‘अमर प्रेम’ था, जो साल 2002 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें  Pawan Singh Divorce : पवन सिंह लेंगे तलाक, पत्नी का आरोप- 2 बार कराया अबॉर्शन, करते है प्रताड़ित

फिर से वापसी को तैयार मंदाकिनी TOI की रिपोर्ट के मुताबिक मंदाकिनी निश्चित रूप से वापसी की तैयारी कर रहीं हैं। इस वक्त वो कई स्क्रिप्ट पढ़ रहीं हैं। एक्ट्रेस कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन वो सेंटर कैरेक्टर निभाने की मांग कर रही हैं।

खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस मंदाकिनी के भाई भानु ने ही उन्हें एक्टिंग में वापसी के लिए राजी किया था। बकौल भानु ‘जब वह कोलकाता में दुर्गा पूजा पंडालों में गई थी तो मैंने देखा कि उनकी अभी भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसलिए मैंने उनसे कहा कि उन्हें फिर से एक्टिंग करियर को शुरू करें।

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'

साल 2002 में आई थीं लास्ट बार नजर अपने ग्लैमरस लुक से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की दिग्गज अभिनेत्री मंदाकिनी पिछले काफी समय से सिल्वर से दूर हैं।

बता दें कि मंदाकिनी की आखिरी बार बंगाली फिल्म ‘अमर प्रेम’ में देखा गया था, जो साल 2002 में रिलीज हुई थी। 17 साल के करियर में एक्ट्रेस ने 48 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी और बंगाली फिल्मों के अलावा कुछ तेलुगु फिल्मों में भी एक्टिंग की है।