aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 75

बॉडीवुड सुपर स्टार व गरीबो के मसीहा सोनू सूद मदद का दूसरा नाम बन चुके है. वह हर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के जरीय कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सोनू सूद से अजीबो-गरीब डिमांड रख देते हैं।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

लेकिन सोनू सूद उन यूसर्ज को सोशल मीडिया पर उन्‍हीं के अंदाज में प्‍यार से मजेदार जवाब देकर सबका दिल जीत लेते हैं। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक्‍टर से लोग मदद के नाम पर तफरीकरते नजर आते हैं।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन क्षेत्रों के लोग ध्यान दे अगले 3-4 दिन बरसेगा गर्मी का कहर, लू का अलर्ट जान लीजिये पूरी खबर…

फैन ने लिखा सर 1 करोड़ रुपए दो न मुझे… हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से ऐसी मदद मांगी कि ये पोस्‍ट वायल हो गया हैं। एक फैन ने सोनू सून के नाम लिखे ट्वीट में लिखा सर 1 करोड़ रुपए दो न मुझे…।

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

जानकारी के लिए बता दे की सोनू सूद ने भी इसका जवाब‍ मज़ेदार तरीके से दिया. सोनू सूद ने इस फैन की फरमाइश पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा बस 1 करोड़? थोड़े ज्‍यादा ही मांग लेता। इस ट्वीट पर सोनू सूद एक हंसते हुए इमोजी भी पोस्‍त किया है। सोनू सूद ने ये मजाकिया अंदाज में जवाब देकर सबका दिल जीत लिया है।

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

लोग सोनू सूद से करते रहते हैं अजीब डिमांड बता दें गरीबों और जरूरतमंद लोगों के मसीहा बन चुके सोनू सूद से कई यूजर्स अपनी शादी करवाने की गुजारिश करते हैं तो कोई नौकरी लगवाने की डिमांड करते हैं। जिनका मजेदार जवाब देकर सोनू सूद सुर्खियों में बने रहते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...