गरीबो के मसीहा सोनू सूद से शख्‍स ने मांगा 1 करोड़ रुपए दो न मुझे, जानें मसीहा ने क्‍या दिया जवाब…

बॉडीवुड सुपर स्टार व गरीबो के मसीहा सोनू सूद मदद का दूसरा नाम बन चुके है. वह हर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया के जरीय कुछ ऐसे भी लोग हैं जो सोनू सूद से अजीबो-गरीब डिमांड रख देते हैं।

लेकिन सोनू सूद उन यूसर्ज को सोशल मीडिया पर उन्‍हीं के अंदाज में प्‍यार से मजेदार जवाब देकर सबका दिल जीत लेते हैं। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर एक्‍टर से लोग मदद के नाम पर तफरीकरते नजर आते हैं।

फैन ने लिखा सर 1 करोड़ रुपए दो न मुझे… हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से ऐसी मदद मांगी कि ये पोस्‍ट वायल हो गया हैं। एक फैन ने सोनू सून के नाम लिखे ट्वीट में लिखा सर 1 करोड़ रुपए दो न मुझे…।

यह भी पढ़ें  बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम के बीच वित्त मंत्री ने किया बड़ा ऐलान, सुनकर खुश हो जाएंगे आप !

जानकारी के लिए बता दे की सोनू सूद ने भी इसका जवाब‍ मज़ेदार तरीके से दिया. सोनू सूद ने इस फैन की फरमाइश पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा बस 1 करोड़? थोड़े ज्‍यादा ही मांग लेता। इस ट्वीट पर सोनू सूद एक हंसते हुए इमोजी भी पोस्‍त किया है। सोनू सूद ने ये मजाकिया अंदाज में जवाब देकर सबका दिल जीत लिया है।

लोग सोनू सूद से करते रहते हैं अजीब डिमांड बता दें गरीबों और जरूरतमंद लोगों के मसीहा बन चुके सोनू सूद से कई यूजर्स अपनी शादी करवाने की गुजारिश करते हैं तो कोई नौकरी लगवाने की डिमांड करते हैं। जिनका मजेदार जवाब देकर सोनू सूद सुर्खियों में बने रहते हैं।

यह भी पढ़ें  बिहार के नालंदा जिले के वायरल बॉय सोनू ने इनकार किया बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood का ऑफर