aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 72

सिद्धार्थ शुक्ला 40 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उनके निधन की खबर पूरी इंडस्ट्री, परिवार और फैंस के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है। सिद्धार्थ की तबीयत बिगड़ने के बाद  गुरुवार को ही मुंबई के जूहु स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया था |

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उन्हें मैसिव हार्ट अटैक आया था। वहीं, हाल ही में सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को सिद्धार्थ को इससे पहले वर्कआउट आराम से करने की हिदायत मिल चुकी थी।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर हर किसी के लिए चौंकाने वाली है। वहीं, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो 1 सितंबर को रात 8 बजे सिद्धार्थ एक मीटिंग से लौटे थे और रात करीब 10 बजे अपने बिल्डिंग कंपाउंड में जॉगिंग के लिए निकले थे। इस रिपोर्ट में बताया गया कि जॉगिंग के बाद घर आकर उन्होंने कुछ खाना खाया और सोने चले गए। 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

इस रिपोर्ट के मुताबिक रात करीब 3 बजे सीन में दर्द और बेचैनी महसूस हुई तो उनकी नींद खुली। उन्होंने इसके बारे में अपनी मां रीटा शुक्ला को बताया और मां ने सिद्धार्थ को पानी दिया। पानी पीने के बाद एक्टर सो गए…. और फिर इसके बाद वो कभी उठे ही नहीं।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ अपने वर्कआउट रूटीन और मैडीटेशन का खास ध्यान रखते थे। वो दिन में 3 घंटे एक्सरसाइज करते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया है कि डॉक्टर ने सिद्धार्थ को सलाह दी थी कि वर्कआउट पर स्लो जाएं।

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पुलिस कई लोगों के बयान भी दर्ज करवा रही है। इस बीच न्यूज 18 की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ की मां रीटा ने भी बयान दर्ज करवाया है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि बीती रात क्या-क्या हुआ।

रीटा के मुताबिक रात तक सिद्धार्थ ठीक थे और खाना खाकर सोने चले गए थे लेकिन सुबह उठे नहीं। परिवार ने ये भी साफ किया है कि सिद्धार्थ किसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...