aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 46

अभी के समय में शादी होने के बाद लड़की का पति ही सब कुछ होता है और शादी से पहले उसकी माता पिता शादी के बाद एक उसका पति ही होता है जिससे वो अपने सुख दुःख की बात कह सकती है. इसी के चलते एक पति और पत्नी के बीच प्यार का मामला सामने आया जहा उस महिला के पति ने मरने से पहले अपने प्यार की अनोखी निशानी उसे दी. इस मामले में बताया गया की गुजरात की एक युवती की कनाडा में अक्टूबर 2020 में शादी हुई थी।

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

शादी हो जाने के 4 महीने बाद उसे सूचना मिली कि, गुजरात में उसके ससुर की हार्ट अटैक आने से तबियत बिगड़ गई है। जिसके बाद उसे अपने पति के साथ वापस भारत वडोदरा लौटना पड़ा। लेकिन जैसे ही वो भारत आई तो उसका पति कोरोना का शिकार हो गया। जिसके बाद 10 मई से पति की हालत नाजुक हो गई।

Also read: बिहार में एक साथ बनने जा रही कई सारे एक्सप्रेस – वे, चला सकेंगे स्पीड में अपनी कार को जान लीजिये पूरी अपडेट

एक्चुअल में इस कोरोना की महामारी के कारण सभी लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है। कोरोना होने के कारण अब उस महिला का पति दो महिने से एक प्राइवेट हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

डॉक्टरों ने कहा कि, हालत बेहद गंभीर हो गई है और अब वह 48 घंटे से ज़्यादा जिंदा नहीं रह पायेगा। इस पर पति को खोने के डर से बिलबिलाई युवती ने गुजरात हाईकोर्ट का रूख किया।

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

दरअसल एक महिला शादी के बाद पति के साथ अपना सुखद जीवन बिताने और परिवार को आगे बढ़ाने का सपना देखती ही हैं। लेकिन उसकी किस्मत में ऐसा नहीं लिखा था। इसके बाद इस महिला ने हाईकोर्ट के समक्ष युवती ने गुहार लगाई कि, मुझे अपने पति का स्पर्म चाहिए, ताकि मैं उनके बच्चे को जन्म दे सकूं। लेकिन, इसकी इजाजत मेडिकल कानून ने नहीं दी।

लेकिन फिर हाई कोर्ट ने कुछ समय बाद इसकी शामस्या को सुनी और इजाजत भी दी |

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...