राज कुंद्रा ने मेरी करियर ख़राब कर दी उसपे भरोसा करके मैंने गलती किया – शिल्पा शेट्टी

हाल ही में कुछ दिन पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रसारित करने का आरोप लगा है | राज कुंद्रा फिलहाल इस आरोप में जेल की सजा काट रहे हैं। शिल्पा शेट्टी अपने पति की गिरफ्तारी के बाद से काफी समय से लापता थीं।

वह एक रियलिटी शो में जज के तौर पर भी नजर नहीं आई थीं। उन्होंने शो से ब्रेक भी लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी कुछ शेयर नहीं किया। लेकिन अब शिल्पा एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और काम पर वापस भी आ गई हैं.

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड हेरोइन रवीना टंडन पहुंची बिहार, बोली ‘जगह मिला तो मैथली फिल्मों में जरूर करुँगी काम’

शिल्पा ने गुरुवार रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक किताब का एक पेज शेयर किया, जिसमें जिंदगी में की गई गलतियों के बारे में लिखा है। यहाँ सोफिया लोरेन का कहना है:

गलतियाँ एक ऋण का हिस्सा हैं, जिसकी कीमत जीवन भर चुकानी पड़ती है।जैसा कि पुस्तक आगे कहती है, हम गलतियाँ किए बिना जीवन को रोचक नहीं बना सकते।

लेकिन आशा करते हैं कि ये गलतियाँ भयानक न हों और किसी को चोट न पहुँचाएँ। लेकिन हम गलतियाँ करते हैं। हम गलतियों को भूलने की कोशिश कर सकते हैं या उन्हें एक दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण अनुभव के रूप में गिन सकते हैं। गलतियाँ हमें बहुत कुछ सिखा सकती हैं।

यह भी पढ़ें  हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary की अचानक बिगड़ी तबियत हुई अस्पताल में भर्ती, शेयर की विडियो

मैं गलतियां करूंगा, मैं खुद को माफ कर दूंगा और गलतियों से सीखूंगा। इस स्टोरी में शिल्पा ने एक स्टिकर शेयर किया है जिसमें लिखा है कि मुझसे गलती हुई है, लेकिन यह ठीक है।

इस तरह का मैसेज शिल्पा शेट्टी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इससे पहले भी उन्होंने लिखा, जिंदगी पॉज का बटन नहीं दबा सकती। हर दिन मायने रखता है, चाहे हम इसका सबसे अच्छा उपयोग करें या सबसे खराब।

चाहे कुछ भी हो जाए, हमारे जीवन की घड़ी हमेशा चलती रहती है। हमारे पास केवल समय है। इसलिए उस समय को हमेशा के लिए बर्बाद करने के बजाय हर पल को जीने की कोशिश करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें  Pawan Singh Divorce : पवन सिंह लेंगे तलाक, पत्नी का आरोप- 2 बार कराया अबॉर्शन, करते है प्रताड़ित