दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन को लेकर सलमान खान ने किया था ऐसा कमेंट एक्ट्रेस की ऐसी हो गयी थी हालत

बॉलीवुड कीधग्गर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से माना जाता है। उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद से ही उन्होंने कभी मुड़ कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक दमदार फिल्में की हैं।

दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे महंगी और अमीर हीरोइन की माना जाता है। फिल्मों को छोड़ दे तो दीपिका पादुकोण ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक समय था जब दीपिका पादुकोण काफी डिप्रेशन में चल रही थी उन्होंने इस बारे में कई बार मीडिया के सामने बात की है।

यह भी पढ़ें  बिना किसी हिच-किचाहट के रेलवे प्लेटफार्म पर यह शादीशुदा महिला कर रही है डांस, विडियो हो रहा वायरल

अपने इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया था कि एक बार वह डिप्रेशन से गुजर रही थी। सलमान खान ने उनके डिप्रेशन को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी थी जिसको सुनने के बाद लोग काफी हैरान रह गए थे। दरअसल दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक को लेकर एक बार बिग बॉस के सेट पर पहुंची थी |

उस समय इस शो के होस्ट सलमान खान थे। उस समय सलमान खान ने दीपिका पादुकोण की डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि आप इस लग्जरी डिप्रेशन को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी।

सलमान खान ने उनके डिप्रेशन को लेकर बात करते हुए कहा था कि मैंने बहुत से लोगों को वेकेशन पर जाते हुए देखा है। शायद बहुत से लोग इस बात को लेकर बहुत हो जाएंगी वह डिप्रेशन को बर्दाश्त नहीं कर पाते लेकिन मैं भी इस दौर से गुजर चुका हूं। यह डिप्रेशन हमेशा ही मेरे खिलाफ काम करता है।

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला