aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 46

बॉलीवुड कीधग्गर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से माना जाता है। उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद से ही उन्होंने कभी मुड़ कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक दमदार फिल्में की हैं।

दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे महंगी और अमीर हीरोइन की माना जाता है। फिल्मों को छोड़ दे तो दीपिका पादुकोण ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक समय था जब दीपिका पादुकोण काफी डिप्रेशन में चल रही थी उन्होंने इस बारे में कई बार मीडिया के सामने बात की है।

अपने इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया था कि एक बार वह डिप्रेशन से गुजर रही थी। सलमान खान ने उनके डिप्रेशन को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी थी जिसको सुनने के बाद लोग काफी हैरान रह गए थे। दरअसल दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक को लेकर एक बार बिग बॉस के सेट पर पहुंची थी |

उस समय इस शो के होस्ट सलमान खान थे। उस समय सलमान खान ने दीपिका पादुकोण की डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि आप इस लग्जरी डिप्रेशन को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी।

सलमान खान ने उनके डिप्रेशन को लेकर बात करते हुए कहा था कि मैंने बहुत से लोगों को वेकेशन पर जाते हुए देखा है। शायद बहुत से लोग इस बात को लेकर बहुत हो जाएंगी वह डिप्रेशन को बर्दाश्त नहीं कर पाते लेकिन मैं भी इस दौर से गुजर चुका हूं। यह डिप्रेशन हमेशा ही मेरे खिलाफ काम करता है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...