अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थी हेमा मालिनी, लेकिन इस कारण से नहीं बन पाई बात

अगर आप फिल्म देखते है और हेमा मालिनी को नहीं जानते हो ऐसा हो ही नहीं सकता |हेमा मालिनी अपने दौर की सबसे सफल एक्ट्रेस में एक रही हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के कारण वह हमेशा चर्चाओं में बनी रहती थी.

करियर के दौरान उन्होंने इंडस्ट्री के लगभग सभी बड़े अभिनेता और डायरेक्टर्स के साथ काम किया हैं. अमिताभ के साथ भी उन्होंने कई फ़िल्में की हैं और पर्दे पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं.

फिल्म में बागवान में दोनों ने जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीता था. फ़िल्मी दुनिया से अलग हेमा और अमिताभ असल ज़िन्दगी में अच्छी बोन्डिंग शेयर करते हैं.

यह भी पढ़ें  Pawan Singh Divorce : पवन सिंह लेंगे तलाक, पत्नी का आरोप- 2 बार कराया अबॉर्शन, करते है प्रताड़ित

हालाँकि बेहद कम लोग ये जानते होंगे की हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थी लेकिन हेमा कि बेटी ईशा देओल ने इस रिश्ते से साफ़-साफ़ इनकार कर दिया था.

हेमा मालिनी का मनाना था की जूनियर बच्चन में वो सभी खूबी हैं जो एक दामाद में होनी चाहिए. इसलिए वह उन्हें दामाद बनाना चाहती थी. दरअसल ये किस्सा साल 2005 का हैं जब अभिषेक सिंगल थे जबकि हेमा कि बेटी ईशा भी सिंगल थी. हेमा अपनी बेटी के लिए एक परफेक्ट लड़के कि तलाश में थी. इस किस्से के बारे में ईशा ने खुद करण जौहर के शो में बात की थी.

यह भी पढ़ें  बॉलीवुड अभिनेता अमीर खान की बेटी इरा खान ने मनाई जन्मदिन, ड्रेस को लेकर लोग दे रहे गाली

शो में करण जौहर ने ईशा से पूछा था की आपकी माँ हेमा मालिनी अभिषेक बच्चन जैसा दामाद चाहती थी. इस पर आप क्या कहना चाहती हैं? ईशा ने हँसते हुए बताया था, की “मेरी मां बहुत प्यारी हैं. अभिषेक इस समय मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं, इसलिए मां ने अभिषेक का नाम ले लिया.

मेरी माँ सिर्फ ये चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे लाइफ पार्टनर के साथ सेटल हो जाऊ. उन्हें अभिषेक ही सबसे अच्छे लगते हैं हालाँकि मैं उनसे शादी नहीं करना चाहती.”