10 2

हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के देश भर खूब पॉपुलर हैं. अब सपना चौधरी की तरह ही और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही हैं. कई डांसर्स खूब लोकप्रिय हो गई हैं और लोग उनके डांस देखने के बाद खुद को झूमने से रोक नहीं पाते हैं. इन दिनों प्रियंका चौधरी और आर.सी. उपाध्याय (R.C Upadhyay) काफी हिट चल रही हैं. लोगों की नजरें इनके डांस मूव्ज पर टिक जाती हैं. तड़कते-भड़के डांस मूव्स वाला आर.सी. उपाध्याय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

आर.सी. करती हैं एनर्जेटिक डांस

आर.सी. उपाध्याय (R.C Upadhyay) की एनर्जी वीडियो में कमाल की है. उन्होंने हर बीट पर ठुमके लगाए हैं. आर.सी. (R.C Upadhyay) जिस एनर्जी और बोल्ड मूव्स के साथ डांस करती हैं वो दर्शकों घायल करने के लिए काफी रहते हैं. वो अपने हर लटके-झटके से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती हैं. आर.सी. उपाध्याय अपने कमाल के डांस की वजह से अपने आस-पास के इलाकों में काफी पॉपुलर हैं. उनके डांस के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यूट्यूब पर भी उनके वीडियोज की धूम है.

View this post on Instagram

A post shared by RC Upadhyay (@rc_dance_official)

सपना के गाने पर भी किया धमाल

आर.सी. उपाध्याय (R.C Upadhyay) इस वीडियो में ‘हार गई मैं दिल जब देखे तेरे ठाट…’ गाने पर डांस कर रही हैं. वो किसी कार्यक्रम में पहुंची हैं. अपने डांस से उन्होंने पूरे स्टेज को हिला दिया है. उनके डांस मूव्ज देखकर दर्शक दीवाने हुए पड़े हैं. कई लोग भी उनको देखकर थिरकने लगे हैं.

गुलाबी पटियाला सूट में वो कहर ढा रही हैं. वहीं एक और वीडियो में हरा सूट पहनकर धमाकेदार डांस कर रही हैं. ये गाना सपना चौधरी का है. फेमस गाने ‘तेरी आंखा का यो काजल’ पर आग लग रही हैं. कई लोग कह रहे हैं कि आर.सी. उपाध्याय सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भी अपने डांस मूव्ज से फेल कर रही हैं |

View this post on Instagram

A post shared by RC Upadhyay (@rc_dance_official)

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...