aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 4 6

ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप्स ने कई लोगों का पेट भरा। घर बैठे मन पसंद खाना मिल जाए तो बात ही क्या है, लेकिन जब हम उस लजीज भोजन का आनंद उठा रहे होते हैं तो उसके पीछे लगी लोगों की कड़ी मेहनत को भूल जाते हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

किसान अनाज उगाता है तभी हम खाना खा पाते हैं, लेकिन हमारे घर तक फूड डिलीवरी करने वाला शख्स भी अपनी दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मेहनत करता है। हाल ही में इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है जिसने हर किसी के मन में डिलीवरी ब्वॉय के लिए सम्मान बढ़ा दिया।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

साइकिल से 20 मिनट में 9km दूर खाना लेकर पहुंचा Zomato ब्वॉय, भावुक शख्स ने दिला दी बाइक साइकिल से फूड डिलीवर करने वाले युवक ने जीता दिल दिल जीत लेने वाला यह मामला हैदराबाद के किंग कोटी इलाके का है जहां ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी ‘जोमैटो’ के एक डिलीवरी ब्वॉय ने 9 किलोमीटर साइकल चलाकर ऑर्डर की डिलीवरी की।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

किंग कोटी इलाके में रहने वाले रोबिन मुकेश ने 14 जून की रात 10.30 बजे जोमेटो से खाना ऑर्डर किया। इस ऑर्डर को डिलीवर करने की जिम्मेदारी ‘जोमैटो’ के डिलीवरी एग्जीक्यूटिव मोहम्मद अकील अहमद को दी गई। इस ऑर्डर को अकील ने सिर्फ 20 मिनट में ही डिलीवर कर दिया।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

9 किलोमीटर का सफर 20 मिनट में किया पूरा रोबिन मुकेश जब अपना ऑर्डर रिसीव करने अकील के पास पहुंचे तो उन्होंने जो देखा उससे हैरान रह गए। अकील ने 9 किलोमीटर दूर रोबिन मुकेश का खाना पहुंचाने के लिए साइकिल से 20 मिनट में सफल पूरा किया। अकील की मेहनत और लगन से प्रभावित होकर रोबिन ने उसकी फोटो ली और फेसबुक पर शेयर कर दी। इस पोस्ट में रोबिन ने अकील की पूरी कहानी बताई, जिसे पढ़ लोगों ने भी उसकी हौसला अफजाई की।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...