Site icon First Bharatiya

शादी हुए ठीक से दो महीने भी नहीं हुआ और पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई दुल्हन

hjk

नई नवेली दुल्हन ने शादी के महज दो महीने बाद ही अपने पति धोखा दे दिया है। मायके आई दुल्हन अपने प्रेमी के साथ सेटिंग कर फरार हो गई है। पीड़ित परिजनों पूरा माजरा समझ पाते तब तक लड़की के ससुराल वालों ने फोन कर बहू की विदाई जल्द से जल्द करने की बात कहने लगे। आनन-फानन में लड़की के घर वालों ने बिहटा थाना में लिखित शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

दो महीने पहले ही हुई थी शादी

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

बताया जाता है कि बिहटा निवासी बच्ची रीना कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी भोजपुर में 29 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद रीना कुमारी रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर बिहटा थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी। शुक्रवार की शाम वो अपनी मां के साथ पटना बाजार से सामान खरीदने आई थी। पहले से प्लान सेट कर चुकी लड़की ने अपनी मां को एक जगह बैठाया और कहा कि तुम यहीं बैठो में जल्दी ही आ रही हूं। मां को बैठाकर रानी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

बताया जाता है कि बिहटा निवासी बच्ची रीना कुमारी (काल्पनिक नाम) की शादी भोजपुर में 29 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद रीना कुमारी रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर बिहटा थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी। शुक्रवार की शाम वो अपनी मां के साथ पटना बाजार से सामान खरीदने आई थी। पहले से प्लान सेट कर चुकी लड़की ने अपनी मां को एक जगह बैठाया

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

और कहा कि तुम यहीं बैठो में जल्दी ही आ रही हूं। मां को बैठाकर रानी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जब काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी बेटी नहीं आई तो मां बेचैन होकर इधर उधर खोजने लगी। बेटी के नहीं मिलने पर इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजनों ने बिहटा थाना में मामला दर्ज करवाया।

परिजनों ने बिहटा थाना में मामला दर्ज कर बताया है कि रीना को आरा जिला के किशुनपुर गांव निवासी सिंटू कुमार ने बहला-फुसलाकर भगाया है।परिजनों का कहना है कि सिंटू शादी के पहले से ही उनकी बेटी से बात करता था। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को सिंटू ने भगा कर ले गया होगा। शिकायत मिलने के बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को खोज निकाला जाएगा।

Exit mobile version