Site icon First Bharatiya

बिहार : गुप्त सुचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान अभियंता की गाड़ी से मिले 18 लाख रुपये

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 96

जिले के फकुली ओपी के समीप हाइवे पर शनिवार को वाहन जांच के दौरान कार से लाखों रुपये जब्त किए गए है। कार सवार व चालक को हिरासत में रखकर पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि कार पर चालक के अलावा एक व्यक्ति सवार थे। उनके बारे में कहा जा रहा कि वे ग्रामीण कार्य विभाग दरभंगा में अभियंता के पद पर तैनात है।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

बताया गया कि पंचायत चुनाव के मददेनजर जिले के विभिन्न इलाकों के अलावा सीमावर्ती क्षेत्र में सख्ती से वाहनों की जांच कराई जा रही है। इसी क्रम में फकुली ओपी की पुलिस ने मुजफ्फरपुर की ओर से पटना जा रहे एक कार को रोका। पहले तो कार सवार ने अपने आप को सरकारी कर्मी बताकर जांच से इन्कार किया। मगर पुलिस ने गाड़ी रोककर उनकी कार की तलाशी ली तो बैग से नोटों का बंडल मिला।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

इसके बाद कार पर बैठे अभियंता की जुबान बंद हो गई। कहा जा रहा कि अवैध ढंग से अर्जित रुपये को अभियंता ठिकाना लगाने को ले जा रहे थे। प्रारंभिक जांच में करीब 18 लाख से अधिक की राशि होने की बात बताया जा रहा है। मगर नोटों की गिनती के बाद ही रकम कितना है यह स्पष्ट हो पाएगा।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट
Exit mobile version