aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 90

बिहार की राजधानी पटना से एक बेहद ही अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहाँ एक नई नवेली दुल्हन मायके से प्रेमी संग फरार हो गई। यह घटना पटना के बिहटा की है।

घटना से अनजान दुल्हन के ससुराल वालों ने मायके वालों को फोन कर कहा कि बहू की विदाई जल्द से जल्द कर दें। इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे। आनन-फानन में परिजनों ने बिहटा थाने में FIR दर्ज कराई है।

दरअसल, बिहटा के गोकुलपुर निवासी जामोद शर्मा की बेटी सीमा कुमारी की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ 29 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद सीमा कुमारी (18) रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर बिहटा थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी।

शुक्रवार शाम वह अपनी मां सुनीता देवी के साथ मार्केट में शॉपिंग करने पहुंची थी। इस बीच सीमा ने अपनी मां को एक जगह बैठाया और कहा- वो जल्द ही आ रही है। इसके बाद सीमा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। काफी देर के बाद सीमा जब वापस नहीं आई तो उसकी मां ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

परिजनों ने बिहटा थाना में मामला दर्ज कर बताया है कि सीमा को आरा किशुनपुर के सिंटू कुमार ने बहला-फुसलाकर भगाया है। सीमा के पिता ने बताया- ‘सिंटू कुमार शादी के पहले से ही बेटी से बातचीत करता था। पूरा विश्वास है कि सिंटू ने ही उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने का काम किया है।’

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...