राखी बांधने मायके आई महिला प्रेमी के साथ फरार, ससुराल वाले मांग रहे विदाई

बिहार की राजधानी पटना से एक बेहद ही अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहाँ एक नई नवेली दुल्हन मायके से प्रेमी संग फरार हो गई। यह घटना पटना के बिहटा की है।

घटना से अनजान दुल्हन के ससुराल वालों ने मायके वालों को फोन कर कहा कि बहू की विदाई जल्द से जल्द कर दें। इसके बाद तो लड़की के परिजनों के हाथ-पांव फूलने लगे। आनन-फानन में परिजनों ने बिहटा थाने में FIR दर्ज कराई है।

दरअसल, बिहटा के गोकुलपुर निवासी जामोद शर्मा की बेटी सीमा कुमारी की शादी भोजपुर के बिरनपुर के संजीत कुमार के साथ 29 मई 2021 को हुई थी। शादी के बाद सीमा कुमारी (18) रक्षाबंधन के दिन अपने नानी के घर बिहटा थाना अंतर्गत गोकुलपुर गांव पहुंची थी।

यह भी पढ़ें  बिहार में 2200 करोड़ की लागत से होगा दीघा सेतु के समांतर 4.5 किलोमीटर लंबा एक और पुल का निर्माण

शुक्रवार शाम वह अपनी मां सुनीता देवी के साथ मार्केट में शॉपिंग करने पहुंची थी। इस बीच सीमा ने अपनी मां को एक जगह बैठाया और कहा- वो जल्द ही आ रही है। इसके बाद सीमा अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। काफी देर के बाद सीमा जब वापस नहीं आई तो उसकी मां ने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

परिजनों ने बिहटा थाना में मामला दर्ज कर बताया है कि सीमा को आरा किशुनपुर के सिंटू कुमार ने बहला-फुसलाकर भगाया है। सीमा के पिता ने बताया- ‘सिंटू कुमार शादी के पहले से ही बेटी से बातचीत करता था। पूरा विश्वास है कि सिंटू ने ही उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाने का काम किया है।’

यह भी पढ़ें  15 दिन के अन्दर 2 लाख से अधिक शिक्षकों का होगा तबादला, शिक्षिका को मिलेगा मनचाहा जगह