शादी में दूल्हा बदल लेने की वजह से हुई हाईवोल्टेज ड्रामा, लड़की ने की शादी से इंकार

आज के समय में हर कोट्यो चाहता है की शादी हो और मेरा भी परिवार हो लेकिन कोई करोरो में सायद कोई ही इन्सान होगा जो शादी अपनी नहीं करना चाहता होगा | शादी विवाह में ही बहुत बार लोग धोकधरी होता है और लोग धोखा खा जाते है | हम आपको एक ऐसा मामले के बारे में बताने जा रहे है | जिसमे शादी के दौरान मारपीट पुलिस से लेकर पूरी रत ड्रामा चली |

इस मामले की जानकारी करने पर बताया गया कि यहाँ बिहार के पटना के कंकड़बाग क्षेत्र में रहने वाले मोनू नाम के एक लड़के की शादी थी। मोनू अपनी बारात लेकर अपनी दुल्हन निशा के घर गया था। बारात का स्वागत निशा के घरवालों ने भी अच्छे से किया। बारात का स्वागत करने के बाद दूल्हे को वरमाला के लिए स्टेज पर बैठाया गया और कुछ देर बार निशा को स्टेज पर लाया गया।

यह भी पढ़ें  काम की बात : अब अपने बाइक को एक जगह से दुसरे जगह भेजना हुआ आसान, जानिये प्रोसेस

किन जैसे ही निशा ने दूल्हे को देखा तो उसको कुछ अजीब सा लगा और निशा ने तुरंत अपने माता पिता को बुलाया और उनके कान में दूल्हे के बदल जाने की बात कही और कहा कि उसे सगाई की तस्वीर दिखाई जाए।

निशा की ये बात सुनकर उसके पिता सुनील प्रसाद को भी काफी शक हुआ। तब इसी दौरान निशा और उसके घरवालों के बीच में हो रही इस बात की भनक स्टेज पर खड़े लड़के वालों के रिश्तेदारों ने सुन ली और वह पर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद इस शादी में हाई वोल्टेज ड्रामा की शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें  रेलवे ने ख़त्म किये 72 हजार से अधिक पद, अब 1.5 लाख से अधिक पदों पर कभी नहीं होगी रेलवे में भर्ती

लडकी वालो का आरोप :-

लड़की पक्ष के लोगो ने दूल्हे के घर वालों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है इस मामले के बाद दुल्हन का कहना है की जिस तरह से बारात में लाए लोगों ने बर्ताव किया है उसको देखने के बाद वो इस घर में शादी नहीं करेंगे।

और कहा कि पहले तो इन्होंने दूल्हा बदल दिया और फिर बारात में आए लोगों ने शराब के नशे में बदतमीजी की। इस पूरी शादी में हैरान करने वाली बात ये है कि ये रिश्ता दूल्हे की ममेरी बहन ने करवाया था जो कि दुल्हन की सगी भाभी है।

यह भी पढ़ें  रब ने बना दी जोड़ी : 36 इंच का दूल्हा और 34 इंच की दु्ल्हन, देखने वालों की लग गई तांता