aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 65

सोशल मीडिया पर इन दिनों सांपों के आतंक की खबरें लगातार सामने आ रही है। इसके अलावा आए दिन इंटरनेट पर सांपों की वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। इस बीच इंस्टाग्राम पर एक एनाकोंडा की खौफनाक वीडियो देखने को मिली है, जिसको देखने के बाद हर कोई दहशत से भर जाएगाा। तो सोचिए जिस जगह से यह खतरनाक सांप निकल रहा होगा, जहां लोगों की हालत कैसी होगी?

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

भारी भरकम एनाकोंडा पार कर रहा रोड दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है, जिसको ऐनिमल वेंचर नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक भारी भरकम एनाकोंडा सांप सड़क किनार अपनी बदमाशी दिखाते हुए तेजी से रेंगते हुए रास्ता पार कर रहा है, जिसके बाद वहां मौजूद जो भी शख्स इसको देख रहा है वो डर के मारे सहमा नजर आ रहा हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि ब्राजील में एक सड़क के किनारे लोगों को अपना सफर रोकना पड़ा, जब एक एनाकोंडा रोड पार करने के लिए अपना रास्ता खुद बना रहा था। वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे रोड के एक साइड से दूसरा साइ़ड एनाकोंडा जा रहा है। यहां तक की उसने एक ऊंचे से डिवाइडर को भी बड़ी आसानी से पार करते हुए अपना रास्ता बनाया है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

यूजर्स ने की लोगों की तारीफ वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एनाकोंडा के लिए पूरा ट्रैफिक एकाएक रूका हुआ है। रोड की रफ्तार पूरी तरह से थम चुकी है। वहीं एक तरफ जहां वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने वहां मौजूद लोगों की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ डरते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में आप भी देखें एनाकोंडा का यह वीडियो खबर के अंत में…

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...