बिहार की बेटी संचिता बसु साउथ फिल्म में होगी हीरोइन, गांव में जश्न एवं खुशी का माहौल

सहरसा (Saharsa) जिले के सलखुआ प्रखंड अंतर्गत सितुआहा पंचायत के महा महादेव मठ गांव निवासी सुरेंद्र यादव उर्फ कंपनी व रवीना राय की पुत्री सचिता बसु (Sanchita Bashu) को साउथ की एक फिल्म में लीड हीरोइन (Actress) की भूमिका मिलने से गांव में जश्न एवं खुशी का माहौल है। इंटरनेट पर धूम मचा रही संचिता बसु ने पहले तो टिकटॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई। उसके बाद स्नेक एप पर सिगिग एवं डांस के क्षेत्र में उनके 11 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक छोटे से गांव से निकली इस लड़की की इस प्रतिभा के सभी लोग कायल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : विक्रमशिला सेतु के समानांतर फोरलेन पुल का निर्माण बरसात खत्म होने के बाद शुरू होगी काम

संचिता बसु ने बताया कि वह माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर में दसवीं की छात्रा है। वह इसबार मैट्रिक की परीक्षा देगी। परीक्षा के तुरंत बाद साउथ की फिल्म के लिए उनकी शूटिग हैदराबाद में शुरू होगी। उनके इस सफलता पर गांव के सभी लोगों में खुशियों का माहौल है। उन्होंने बताया कि शुरू से वे अभिनय के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना चाहती थी। साउथ की फिल्म में लीड हीरोइन का रोल मिलने से उनका सपना सच साबित होने जैसा है।

संचिता कहती हैं वह पहले अपने घर में टेलीविजन पर डांस देखा करती थी और मोबाइल पर शॉर्ट वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने लगी। जब मां और पिताजी को पता चला तो उन्होंने भी पूरा सहयोग किया। अपने माता-पिता को प्रेरणा स्त्रोत बताते हुए कहा कि घर घरवालों एवं कार्मेल स्कूल के शिक्षकों का सहयोग हमें मिला। 

यह भी पढ़ें  पटना को बहुत जल्द मिलेगा एक और बस स्टैंड का सौगात, सीएम नीतीश ने किया निरीक्षण, जाने डिटेल्स

स्नेक एप पर स्टार के रूप में प्रसिद्ध होने पर पहले तो गाना गाने का ऑफर मिला। जिसमें फिर से उड़ना एल्बम में उन्हें गाने का अवसर मिला जिसमें कोरोना महामारी के बीच सकारात्मक सोच के साथ लोगों को कोरोना वायरस से लड़ने की प्रेरणा देती नजर आई। जी म्यूजिक के बैनर तले उन्होंने कई एल्बम में काम किया है। फिल्मी कैडी एंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगानी, सुशील पांडे के प्रयास से वह गाना गा चुकी हैं। 

भागलपुर आयी थी टीम :

संचिता ने बताया कि फिल्म में हिरोइन की भूमिका के लिए टीम भागलपुर आयी थी। भागलपुर में ही उनकी स्क्रीनिग हुई। बाद में उन्हें इसकी सूचना फोन पर दी गयी।

यह भी पढ़ें  बिहार के नालंदा जिले के वायरल बॉय सोनू ने इनकार किया बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood का ऑफर