aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 53

अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान अपने टॉक शो पिंच-2 को लेकर चर्चा में हैं। अरबाज खान का शो हाल ही में यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। शो में अरबाज के पहले मेहमान उनके भाई और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान हैं। पिंच 2 के प्रोमो वीडियो में सलमान खान समेत कई फिल्मी हस्तियां नजर आईं और अपने टॉक शो में अरबाज अभिनेताओं से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करती नजर आईं।

इसका मतलब यह हुआ कि अरबाज ने सलमान खान से उनके शो में पूछा कि इंस्टाग्राम पर आपके 45 लाख फॉलोअर्स हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर आप सिर्फ 3 लोगों को फॉलो करते हैं। अरबाज ने सलमान को आगे 3 विकल्प दिए। तीन विकल्पों में तीन अभिनेत्री कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी और अथिया शेट्टी शामिल हैं। इन तीन विकल्पों के साथ अरबाज सलमान से पूछते हैं कि वह इनमें से किस एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रहे हैं।

इससे पहले कि सलमान खान अपने जवाब में कुछ समझ पाते, उन्होंने संगीता बिजलानी का जिक्र किया। हालांकि यह गलत साबित हुआ। अरबाज खान ने तब सलमान खान से कहा था कि वह इंस्टाग्राम पर तीन अभिनेत्रियों से अथिया शेट्टी को फॉलो नहीं कर रहे हैं। यह सुनकर सलमान हाथ मिलाते हैं और अथिया से माफी मांगते हैं और कहते हैं कि अब से वह उन्हें इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करेंगे।

बता दें कि इस मुद्दे पर अभी तक अथिया शेट्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि, अथिया के पिता और बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के दोस्त सुनील शेट्टी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि सलमान एक परिवार की तरह हैं। वह जो कुछ भी करता है, दिल से करता है। यह सबसे प्यारी बात थी जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से माफी मांगी। उनका बहुत खूबसूरत रिश्ता है।

इससे पहले अरबाज खान ने सलमान को उनके शो पर एक कमेंट पढ़ा था। अरबाज खान ने जो कमेंट पढ़ा, उसमें उन्होंने लिखा, “कायर कहां छिपा है? भारत में हर कोई जानता है कि आप दुबई में अपनी पत्नी नूर और 14 साल की बेटी के साथ हैं। कब तक भारत की जनता को बेवकूफ बनाऊंगा?” इसके जवाब में सलमान ने कहा, ”ये लोग बहुत कुछ जानते हैं. यह सब बकवास है। मुझे नहीं पता कि कौन बात कर रहा है और कहां पोस्ट कर रहा हूं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...