aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 13

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अब बुआ बन गई हैं। सनी लियोन के भाई  सुदीप वोहरा और उनकी वाइफ करिश्मा नायडू ने बेबी गर्ल का स्वागत किया। इस खुश खबरी को सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी प्यारी भतीजी के संग एक फोटो शेयर करते हुए दिया है। इतना ही नहीं सनी ने इस क्यूट बेबी का नाम भी फैंस को बताया है। आपको बता दें कि सनी लियोन के भाई संदीप अमेरिका के कैलिफोर्निया में शेफ हैं। 

सनी लियोन अपनी क्यूट भतीजी का स्वागत करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मैं गर्व से कह सकती हूं कि बेबी लीया कौर का जन्म एक जीवन बदलने वाला अनुभव था। जीवन कब शुरू होता है यह केवल भगवान ही तय करता है और मैंने अपने भाई सुदीप वोहरा और मेरे करिश्मा नायडू की वजह से इसे अपनी आंखों के सामने देखा। सनी आगे लिखती हैं, “मुझे उन पर बहुत गर्व है और उन्होंने जो कुछ हासिल किया है |

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी के पोस्ट पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। सनी का पोस्ट वायरल हो गया है। फोटो में सनी अपने भाई और भाभी के संग पोज देती दिख रही हैं। आपको बात दें कि संदीप और करिश्मा की बेटी लीया कौर वोहरा का जन्म 10 अगस्त 2021 को हुआ था। करिश्मा ने लीया को अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट के साथ इस बारें में जानकारी शेयर किया था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...