we3

मुजफ्फरपुर से पटना आने-जाने वालों के लिए खुशखबरी : 15 अगस्त से फिर चलने लगेगी जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल, यात्रियों को पालन करना होगा कोविड : यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेल द्वारा 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 अगस्त से अगली सूचना तक के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया है।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

हालांकि, स्पेशल ट्रेन से यात्रा के दौरान यात्रियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेल द्वारा 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 अगस्त से अगली सूचना तक के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया है।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

ट्रेन शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को जयनगर स्टेशन से 05.25 बजे प्रस्थान कर 13.30 बजे पटना जंक्शन पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 05550 पटना-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन बनकर शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को पटना से 15.25 बजे प्रस्थान कर 21.40 बजे जयनगर स्टेशन पहुंचेगी।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

यह स्पेशल ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटलीपुत्र स्टेशनों पर रूकेगी। यात्री ट्रेन परिचालन से जुड़ी विस्तृत जानकारी एनटीईएस अथवा 139 डायल कर प्राप्त कर सकते हैं। कोरोना की वजह से ट्रेन का परिचालन बंद कर दिया गया था, जिसे अब फिर से चलाया जाएगा। इससे पटना जाने के लिए यात्रियों को बस से जाने की जरूरत नहीं होगी। और आसानी से ट्रेन से जा सकेंगे.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

यहाँ से रुकते हुए जाएगी ट्रेन :-

१.मधुबनी,

२.सकरी,

३.दरभंगा,

४.समस्तीपुर,

५.मुजफ्फरपुर,

६.भगवानपुर,

7. हाजीपुर,

८.पाटलीपुत्र

साभार daily bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...