1628176964333

बिहार ( Bihar ) की राजधानी पटना ( Patna ) स्थित मीठापुर बस स्टैंड ( Bus Stand ) को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है। अब वहां से एक भी बसें नही खुलेगी। क्योंकि, अब सभी बसें बैरिया बस स्टैंड में शिफ्ट ( Shift ) कर दिया गया है। अब सभी बसें यहीं से खुल रही है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

बताते चलें कि इस नए बस स्टैंड में यात्रियों को एयरपोर्ट ( Airport ) जैसी सुविधाएं देने के लिए सरकार की ओर से कवायद शुरू हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक, विभाग जल्द ही यहां पर एसी लाउज का निर्माण कराएगी, जिससे यात्रियों को वेटिंग करने में परेशानी न हो। वहीं बस स्टैंड की विभिन्न तैयारियों को लेकर जोर-शोर से कार्य किया जा रहा है।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

इस लाउंज में लक्जरी सोफा, लक्जरी सेंटर टेबल के साथ ही इसे पूरी तरह वातानुकूलित बनाया जाएगा। वर्तमान परिवेश में इंटरनेट की सुविधा अनिवार्य हो चुकी है। इस लाउंज में बस का इंतजार करने वाले यात्रियों के लिए मुफ्त हाई स्पीड वाईफाई (WiFi) की सुविधा मुहैया कराया जाएगा। यात्रियों को आधे घंटे तक यह सुविधा मुफ्त मिलेगी, इसके बाद के समय के लिए उन्हें भुगतान करना होगा।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...