1

पटना मीठापुर बस स्टैंड को 31 जुलाई 2021 से हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। अब सभी बसें बैरिया में निर्मित पाटलिपुत्र बस टर्मिनल से खुलेगी। 1अगस्त 2021 को कई सारी बसें नए बस स्टैंड से खुली है। यह नया बस स्टैंड पटना से बाहर पटना-गया रोड मे है जिससे शहर के लोगों को बस पकड़ने और फिर बस स्टैंड में उतरे हुए लोगों को शहर आने में काफी दिक्कत हो रही है।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

ऐसे में शहर आने जाने के लिए प्रीपेड ऑटो सर्विस सेवा शुरू की गई है तथा इसके अलावा सिटी बस सर्विस भी दी गई है। नया बस स्टैंड दूर होने के कारण इन सब का किराया अभी काफी बढ़ा हुआ है इसलिए हम आपको इस नए बस स्टैंड से आने जाने के लिए किराया से अवगत करा देते हैं।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

107

विदित हो की जिला प्रशासन द्वारा मीठापुर बस स्टैंड को शनिवार रात्रि से बंद करने का ऐलान किया गया था और सभी बस मालिकों एवं चालकों से इस आदेश का पालन अविलम्ब प्रभावी रूप से करने का निर्देश दिया गया है। आदेश पालन ना करने की स्तिथि में भारतीय दंड संहिता १३३ के अनुसार उचित कार्यवाही की जाएगी। इसमें अगर किसी को आपत्ति है तो सदर एसडीओ के न्यायालय में स्वंय या अधिवक्ता के माध्यम से हाज़िर होकर कारणपृच्छा दाखिल कर सकते हैं। उक्त आदेश का अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु सम्बंधित सदर पुलिस उपाधीक्षक, थाना प्रभारी , एमवीआई को भी निर्देश दिए गए हैं ।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...