k7

गया के डोभी ब्लॉक के कोठवारा वरीया गांव के पास निरंजना नदी पर निर्माणाधीन पल मामूली बाढ़ में ही बाह गया, 13 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा है जो की पिछले छह सालों से बन रहा है। पुल के पानी में बह जाने का किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

साल 2015 में नाबार्ड योजना मद से उस वक्त के तत्कालीन विधायक सह पंचायती राज मंत्री विनोद प्रसाद यादव द्वारा पुल निर्माण का शिलान्यास किया गया था, लेकिन इन छह सालों में पुल का एक चौथाई काम भी पूरा नहीं हो पाया है। गांव के लोगों ने कहा की कोठवारा से जोड़ने वाली निलांजना नदी पर निर्माणाधीन पुल बारिश की पहले ही बौछार में गिरकर ध्वस्त हो रही है, जो पुल निर्माण में भारी अनियमितता को दर्शा रही है।

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

पुल निर्माण की जिम्मेदारी तिरुपति बालाजी कंस्ट्रक्शन कंपनी को दी गई है, लोग हमेशा से इस पुल में इस्तेमाल हो रहे घटिया सामग्री की शिकायत करते आए है।  इसके खिलाफ लोगों ने प्रदर्शन भी किया था। इस वजह से कई बार काम रोकना भी पड़ा था।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...